कनाडा टी-20 लीग में नरेन ने 25 गेंदों पर खेली 61 रनों की तूफानी पारी

आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी के जलवे बिखेरने के बाद अब वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी सुनील नरेन कनाडा जाकर अपनी बल्लेबाजी से लोगों के दिल जीत रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मोंट्रोल टाइगर की ओर से खेलते हुए वेस्टइंडीज बी के खिलाफ के 25 गेंदों में शानदार 61 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 9 छक्के भी लगाए।

बता दें, कनाडा ग्लोबल टी-20 लीग में नरेन श्रीलंका के गेंदबाज लासित मलिंगा की कप्तानी में खेल रहे हैं। वेस्टइंडीज बी ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मोंट्रोल टाइगर को 163 रनों का लक्ष्य दिया।

मोंट्रोल टाइगर की ओर से संदीप लामिछाने ने शानदार गेंदबाजी करते हुए निर्धारित 4 ओवरों में 31 रन देकर 3 विकेट चटकाए, जबकि कप्तान लसिथ मलिंगा ने 4 ओवरों में 22 रन देकर एक ही विकेट लिया। गेंदबाजी में सुनील नारायण ने कोई भी विकेट नहीं लिया, उन्होंने 4 ओवरों में एक ओवर मेडन डालते हुए 25 रन दिए।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी मोंट्रोल टाइगर की टीम ने 17।3 ओवर में लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। मोंट्रोल टाइगर की ओर से नरेन ने 25 गेंदों में 61 रन बनाए, जिसमें उन्होंने मात्र एक ही चौका लगाया और ताबड़तोड़ 9 छक्के जड़े। इस दौरान नरेन का स्ट्राइकरेट लगभग 250 के करीब था।

नरेन के अलावा नजीबुल्ला जरदान ने भी तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 12 गेंदों पर 29 रनों की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।