केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने मैदान ऐसे जीता सबका दिल, देखें वीडियो

आईपीएल के 11वें संस्करण में खिलाड़ियों द्वारा शानदार परिचय देखन को मिला है। इस कड़ी में कल के बाद दो नाम और जुड़ गए हैं। दरअसल, कल मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल का 50वां मुकाबला खेला गया। इस मैच के खत्म होने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के केएल राहुल और मुंबई इंडियंस के हार्दिक पांड्य एक दूसरे से जर्सी बदलते नजर आए।

बता दें, ऐसा अधिकतर फुटबॉल के मैच में ही देखने को मिलता है। फुटबॉल में मैच खत्म होने के बाद खिलाड़ी कई बार एक दूसरे को प्रोत्साहन देने के लिए जर्सी बदलते हैं। इसी तर्ज पर कल केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने अपनी जर्सी बदली। इस पल को देख हर क्रिकेट फैन को काफी खुशी हुई।

इस सुनहरे पल का वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। फैन्स भी ये वीडियो और फोटो देखकर काफी खुश हैं और दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं। आप भी देखें वीडियो-

मैच का सार

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने निर्धारिक 20 ओवर में पंजाब को 187 रनों का लक्ष्य दिया। मुंबई की टीम में वापसी कर रहे हरफनमौला खिलाड़ी कैरोन पोलार्ड ने अर्धशतकीय पारी खेली वहीं क्रुणाल पांड्या ने 32 रन बनाए। पंजाब की और से एंड्र्यू टाय ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। दूसरी पारी में रनों का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत ज्यादा खास नहीं रही, क्रिस गेल चोथे औवर में मात्र 18 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतर एरोन फिंच ने केएल राहुल के साथ 111 रनों की साझेदारी की और टीम को जीत के करीब पहुंचाया, लेकिन वो टीम को जीत दिलाने में असफल रहे। आखिर में मुंबई की टीम ने यह मैच 3 रनों से जीत लिया। जसप्रीत बुमराह ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की जिसकी वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।