मैच से ठीक पहले चोटिल हुआ इंग्लैंड का ये स्टार खिलाड़ी

इंग्लैंड और भारत के बीच आज पहला वनडे मैच ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा, लेकिन मैच शुरु होने से पहले इंग्लैंड के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल, प्रैक्टिस करने के दौरान उनके स्टार बल्लेबाज ऐलेक्स हेल्स चोटिल हो गए हैं जिस वजह से उनका आज के मैच में खेलना मुश्किल है।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जैसा की वीडियो में देखने को मिल रहा है कि प्रैक्टिस के दौरान शॉट मारते हुए उनकी कमर में लचक आ गई है। अब यह किसी को नहीं पता कि यह चोट कितनी चिंताजनक है। अगर आज के मैच में चोट की वजह से ऐलेक्स हेल्स बाहर होते हैं तो ये इंग्लैंड के लिए काफी बड़ा झटका होगा।

यह झटका बड़ा इसलिए भी बताया जा रहा है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जब ऐेलेक्स हेल्स इस मैदान पर पिछली बार खेले थे तो उन्होंने 92 गेंदों पर शानदार 147 रन बनाए थे। उस दौरान उन्होंने 16 चौके और 5 छक्के भी जड़े थे।

एक तरफ भारतीय टीम ऐलेक्स हेल्स के मैच में ना खेलने से खुश होगी तो वहीं भुवनेश्वर कुमार की पीठ का दर्द भी उनके लिए सिर दर्द बना हुआ है। दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में पीठ दर्द के कारण भुवनेश्व नहीं खेले थे। सभी को लग रहा था कि वो वनडे सीरीज से पहले ठीक हो जाएंगे, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि वो आज के मैच के लिए फिट है या नहीं।