आईसीसी विश्वएकादश की टीम में शामिल हुआ ये 17 वर्षीय खिलाड़ी

आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलने वाले नेपाल के एकमात्र खिलाड़ी संदीप लामिछाने को वेस्टइंडियज के खिलाफ होने वाले चैरिटी मैच के लिए विश्वएकादश की टीम में शामिल किया गया है।

विश्वएकादश की टीम में शामिल होने पर 17 वर्षीय लामिछाने का कहा 'वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले चैरिटी मैच के लिए आईसीसी विश्व एकादश में टीम चुने जाने से मैं बहुत खुश हूं। अंतरराष्ट्रीय खेल में हम जिस तरह की अपनी छाप छोड़ रहे हैं वो नेपाल क्रिकेट के प्रशंसकों और पूरे देश के लिए सम्मान की बात है।'

लामिछाने ने 2016 में हुए अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप में 16 विकेट हासिल किए थे। आईपीएल में दिल्ली की तरफ से उन्होंने अभी तक एक मैच खेला है जिसमें उन्होंने हर किसी को प्रभावित किया है। मिस्टर 360 डिग्री एबी डी विलियर्स ने भी संदीप की तारीफ की है।

संदीप वर्ल्ड इलेवन में इयोन मोर्गन, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक, तमिम इकबाल, थिसारा परेरा, राशिद खान, ल्यूक रोंची और मिशेल मैक्लेघन जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के साथ खेलेंगे जिससे उन्हें काफी फायदा होगा।

बता दें, इस मैच के आयोजन का मकसद एंगुइला के रोलैंड वेबस्टर पार्क, एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम और डोमिनिका के विंस्डर पार्क स्टेडियम के पुनर्निर्माण के लिए फंड जुटाना है।